Searching...
Wednesday, November 14, 2018

चित्रकला प्रतियोगिता में प्रथम आने पर मित्र को बधाई पत्र लिखिए

November 14, 2018
चित्रकला प्रतियोगिता में प्रथम आने पर मित्र को बधाई पत्र लिखिए।
224, वसंत कुंज,
नई दिल्ली।
प्रिय गौरव,
मधुर स्मृतियाँ।
मैं यहाँ कुशल हूँ और ईश्वर से तुम्हारी कुशलता की कामना करता हूँ। दो दिन पहले ही तुम्हारा पत्र प्राप्त हुआ। यह जानकर अत्यंत प्रसन्न्ता हुई कि तुमने अंतविद्यालयी चित्रकला प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। मेरे परिवार व मेरी ओर से तुम्हें हार्दिक बधाई। तुम बचपन से ही चित्रकला में रुचि लेते आए हो और अपनी कक्षा में भी सबसे सुंदर चित्र बनाते हो। सभी अध्यापक व अध्यापिकाएँ भी तुम्हारी प्रशंसा करते हैं। तुम्हारी मेहनत व लगन का परिणाम आज तुम्हारे सामने है। भविष्य में भी तुम इसी प्रकार सफलता प्राप्त करते रहो, मेरी यही कामना है।
अपने माता-पिता को मेरा प्रणाम कहना और आरुषी को स्नेह देना। पत्र का उत्तर शीघ्र देना।
तुम्हारा मित्र,
अनुराग

3 comments:

  1. Very Useful Blog and keep share more information on Essay on Yoga in Hindi

    ReplyDelete
  2. I don't want the this letter writing

    ReplyDelete
  3. 🦴👍🖍️🥰🖍️🥰😭👁️‍🗨️🗑️🛰️😙👁️‍🗨️🗑️🛰️😀🪚😀😀🗜️🖋️🗜️🖋️🥰✏️🗜️🖍️🗜️✏️✏️🥲😝🥲😝😑😌😔😝🧐😏😛😂😚😂😚😅😚😂😙🤩😙🤩😗🥳😗😂😃😂😙😍😄😏😚😂😃😂😄😍😃😍😄😍😄😍😄😍😄😅😃😍😄😂😃😂😃🤩😚😆😄😂😃😌😃😙😅😏😄🥰😄🤩😃😂😬😕😲😕😳🙁🤬😕😡🧐😬🤐🙁😲😨😲😕🤒🌚😴🥶🤒😵🤥🤑💯😺🧡💤🎊♥️💓♥️💗❣️🫂🧠💋👅👁️👃🦻💪🦷👎👐🤜✊👉✍️☝️✋🙌👎👋🤜👈🤦💁🧍🏃🧗🤽🚵🏇🧗🏃💆🛌💆🏇🧍🏋️🏄🤽🏄🤽🧛🧑‍🎄🦹🤴🥷🧑‍🚀👳👱👱🧑‍💻🧑‍🎨🧑‍⚖️🧑‍🎨🧑‍💻🧑‍🦱💃👯👭🧑‍🤝‍🧑💃👯👭👪🧑‍🍼👨‍❤️‍👨👪👩‍❤️‍👨💏👩‍❤️‍👩🌵🪵🍂🪵🌴🏵️🍁🪵🏞️🌴⛄🌴🍃🌴🪨🏞️🌴🍃🌓🌍🌓🌍🌌🌈💧🌎🌓🌖🙉🐹🙈💫☄️🐭🐻‍❄️🐯🌕🙉🌘🌘🌠🐊🐊🐪🐿️🦔🐪🦒🐿️🦘🦫🦈🦑🍍🍎🍊🍒🦠🐝🍎🥑🍇🍏🧆🌮🍔🍗🍝🍜🧆*️⃣🆒🦔🥑

    ReplyDelete